Header Ads Widget

IPL 2021: विनय कुमार मुंबई इंडियंस टैलेंट स्काउट टीम में शामिल

 भारत के पूर्व अंतरराष्ट्रीय आर विनय कुमार को मुंबई इंडियंस के लिए टैलेंट स्काउट के रूप में नियुक्त किया गया है।


अपने 17 साल के प्रथम श्रेणी क्रिकेट करियर में विनय ने कर्नाटक को दो रणजी ट्रॉफी खिताब दिलाने का नेतृत्व किया और २०१५ और २०१७ में मुंबई इंडियंस के दो जीत अभियानों का हिस्सा रहे । उन्होंने इस साल फरवरी में संन्यास लेने की घोषणा की थी।


37 साल की उम्र में मुंबई इंडियंस मैनेजमेंट और कोचिंग स्टाफ के साथ मिलकर काम करेंगे ।

"मैं मुंबई इंडियंस के साथ फिर से जुड़ने के इस अवसर के लिए सम्मानित महसूस कर रहा हूं । मुंबई इंडियंस खेल के हर पहलू में उत्कृष्टता के लिए प्रयासरत है, और प्रतिभाओं को स्काउटिंग निस्संदेह उनकी प्रमुख ताकत है । विनय ने कहा, यह एक नया अध्याय है और व्यक्तिगत रूप से, मैं इसे क्रिकेट को वापस देने के लिए मेरे लिए एक अवसर के रूप में मानता हूं ।


मुंबई इंडियंस के मालिक आकाश अंबानी ने कहा, "विनय हमारे टैलेंट स्काउट कार्यक्रम में शामिल होकर मुझे खुशी हो रही है । मुंबई इंडियंस युवाओं के पोषण में प्रतिभा और विश्वास की खोज के मजबूत सिद्धांतों पर स्थापित है। मुझे विश्वास है कि विनय हमारी विचारधारा और स्काउटिंग शक्ति के लिए मूल्य जोड़ देगा ।

19 सितंबर से खेला जाएगा IPL का पहला मैच मुंबई-चेन्नई के बीच

विनय डिफेंडिंग चैंपियन टैलेंट स्काउट डिवीजन में शामिल होने के लिए नवीनतम हैं, जिसने हाल ही में पार्थिव पटेल को अपने खेमे में शामिल होते देखा ।


Post a Comment

0 Comments